Primary ka master : ट्रक की साइड लगने से शिक्षिकाओं से भरी हुई कार पलटी , पांच शिक्षिकाएं घायल

जनपद के विभिन्न परिषदीय स्कूलों में पढ़ाने आ रहीं शिक्षिकाओं की कार को कट पार करते समय तेज रफ्तार ट्रक ने साइड मार दी। साइड लगने से कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार के नीचे दब जाने से पांच शिक्षिकाएं घायल हो गईं। घटना से अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से परिजन उनको घर ले गए।

हापुड़ की दो और गाजियाबाद जनपद की तीन शिक्षिका अमरोहा जनपद के गजरौला व हसनपुर ब्लाक के परिषदीय विद्यालयों में पढ़ाती हैं। आने जाने में उनको दिक्कत न तो इसलिए सभी एक कार को किराए पर कर तय कर लेती हैं। उसी से आती जाती हैं। बुधवार को छह शिक्षिका कार में सवार होकर आ रही थीं।

एक हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर में उतर गई, जबकि पांच को गजरौला क्षेत्र में हाईवे पर उतरना था। उनकी कार का चालक हाईवे पर ब्रजघाट चौकी क्षेत्र में एक होटल के सामने बने अवैध कट से कार को पार कर रहा था। वह कट पार नहीं कर पाया था। कार डिवाइडर के बीच रह गई थी। तभी तेज रफ्तार ट्रक आ गया। ट्रक ने कार में साइड मार दी। जिससे शिक्षिकाओं की कार अनियंत्रित होकर पलट गई। पांचों शिक्षिकाएं नीचे दब जाने से घायल हो गईं। मौके पर अफरा तफरी मच गई। लोग दौड़ पड़े। नीचे दब रहीं शिक्षिकाओं को बाहर निकाला। तुरंत उनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पाकर अन्य शिक्षक पहुंच गए। शिक्षिकाओं के परिजनों को सूचना दी। प्राथमिक उपचार के बाद अपने घर ले गए। एक घायल शिक्षिका को शिक्षक जयवीर सिंह अपनी कार से सिंभावली तक छोड़ कर आए। जहां से उसके परिजन ले गए।