Primary ka master: बाइक सवार शिक्षक पर हमला, गंभीर

बहराइच, शहर के कटी चौराहे के पास बाइक से अपने बेटे के साथ घर जा रहे शिक्षक को रोककर हमलावरों ने हमला कर दिया। हमले में शिक्षक के सिर में चोट आ गई। हमला होते देख लोगों ने घेराबंदी की, तो एक हमलावर पकड़ा गया, जबकि अन्य फरार हो गए। घायल शिक्षक को कोतवाली लाया गया। मौके पर पहुंचे सीओ सिटी विनय कुमार द्विवेदी के निर्देश पर घायल को मेडिकल को भेज दिया गया है। पीड़ित शिक्षक की ओर से कोतवाली में तहरीर दे दी गई है।

देहात कोतवाली के कटी चौराहे के पास एम्स इंटरनेशनल कालेज है। इसमें गोंडा निवासी दिग्विजय सिंह पुत्र महेन्द्र सिंह इंग्लिश के टीचर है। उनका पांच वर्षीय बेटा विराज सिंह एलकेजी में पढ़ रहा है। गुरुवार को वह दोपहर लगभग 230 बजे बाइक से अपने कालेज से बेटे विराज सिंह के साथ घर जाने को निकले थे। इसी दौरान जब वह कुछ दूर पहुंचे। कुछ युवकों ने उनकी बाइक रोकी। जब तक शिक्षक कुछ समझ पाते। हमलावरों ने उनके साथ मारपीट की जिससे वह घायल हो गया। बालक विराज पिता पर हमले से घबरा कर रोने लगा। शिक्षक पर हमला होते देख लोग दौड़े और उन्होंने हमलावरों की घेराबंदी की, तो आधा दर्जन हमलावर फरार हो गए, जबकि एक हमलावर को पकड़ लिया गया।

सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पकड़े गए युवक को पुलिस को सौंप दिया गया। हमले की जानकारी मिलते ही प्रिंसपल कृष्ण कुमार तिवारी व अन्य शिक्षक भी पहुंच गए। घायल शिक्षक को कोतवाली लाया गया। इसी दौरान जानकारी मिलते ही सीओ सिटी विनय कुमार द्विवेदी भी कोतवाली पहुंच गए। उन्होंने शिक्षक को तत्काल मेडिकल कॉलेज इलाज को भेजवाया। पीड़ित शिक्षक से मामले की तहरीर ले ली गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.