कंप्यूटर का की-बोर्ड खराब होने पर प्रधानाचार्य व शिक्षक ने छात्र को पीटा, हुआ बेहोश

सरवनखेड़ा। गजनेर थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में कक्षा 12 के छात्र की कंप्यूटर शिक्षक व प्रधानाचार्य ने जमकर पिटाई की। इससे छात्र बेहोश होकर गिर गया। जानकारी पर परिजनों ने उसका इलाज कराया। गुरुवार को पिता ने प्रधानाध्यापक व शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने की बात कहते हुए जांच शुरू की है।
बिनौर सचेंडी निवासी गिरीश कुमार तिवारी ने गजनेर थाने में दी तहरीर में कहा है कि उनका बेटा सिद्धार्थ तिवारी क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में कक्षा 12 का छात्र है। 22 दिसंबर की दोपहर डेढ़ बजे कॉलेज में कंप्यूटर सीखने के दौरान बेटे से की-बोर्ड में खराबी आ गई। सहपाठियों ने इसकी शिकायत कंप्यूटर शिक्षक से की।

इस पर कंप्यूटर शिक्षक ने बेटे को पीट दिया। इसके बाद शिक्षक ने जानकारी प्रधानाचार्य को दी। इस पर प्रधानाचार्य ने बेटे को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। कुछ देर में बेटा सिद्धार्थ बेहोश होकर गिर पड़ा। इसकी सूचना उसके सहपाठियों ने घर में दी।
इस पर बेटे को स्कूल से लाकर निजी अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज कराया। अब छात्र की तबियत सामान्य हो सकी है। मामले में थाना प्रभारी शिव प्रकाश सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले में जांच की जा रही है, रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।